Wednesday, November 29, 2023
Homeअन्य राज्यबिटक्वाइन में मांगी फिरौती

बिटक्वाइन में मांगी फिरौती

BENGLURU : एक 58 वर्षीय डाक्टर बेहजस हुसैन का अपहरण कर लिया गया था। जिन्हें बाद में हैदराबाद-बेंगलुरु राजमार्ग पर पुलिस ने अपराधियों के चुगल से आजाद करा लिया। यह सभी लोग डाक्टर की क्लीनिक में बुर्का पहन कर आये थे और उनका अपहारण कर लिया था।

अपहरण के बाद, उनके परिवार को मोबाइल फोन पर एक वॉइस मैसेज मिला लेकिन ऑडियो स्पष्ट नहीं था। उन्होंने साइबराबाद पुलिस से संपर्क किया, जिसने एक मामला दर्ज किया और डॉक्टर को बचाने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया।

साइबराबाद पुलिस ने हैदराबाद के आसपास और पड़ोसी आंध्र प्रदेश में सभी जांच चौकियों को भी सतर्क कर दिया था। पुलिस के अनुसार, अपहरण के बाद, डॉक्टर को अपहर्ताओं द्वारा हैदराबाद में एक अज्ञात स्थान पर एक कमरे में रखा गया था, जो मराठी बोल रहे थे।

बाद में, उन्हें चार सदस्यीय टीम को सौंप दिया गया और टीम को बेंगलुरु/शिमोगा जाने के लिए कहा गया। अपहर्ताओं ने बिटकॉइन में फिरौती के रूप में 10 करोड़ रुपये की मांग की थी। अनंतपुर पुलिस ने कहा कि उन्होंने अनंतपुर में कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे कन्नगनपल्ली की ओर भाग गए।

पुलिस ने कहा, चारों ओर से घेरने के बाद, संजय नाम के एक आरोपी के साथ वाहन को पकड़ा गया, जबकि तीन अन्य पास के खेतों की ओर भाग गए। डॉक्टर के हाथ और पैर बंधे हुए थे। उन्हें बचा लिया गया। पुलिस को संदेह है कि कुछ लोगों जिनके साथ डॉक्टर का वित्तीय या संपत्ति मामलों में विवाद है, उनका इस अपहरण में हाथ हो सकता है।

News Desk
News Desk is a human operator who publish news from desktop. Mostly news are from agency. Please contact sarkartoday20[email protected] for any issues. Our head office is in Lucknow (UP).
RELATED ARTICLES

Most Popular