Saturday, May 25, 2024
Homeअन्य राज्यदाउद, मंदाकनी और महविश हयात

दाउद, मंदाकनी और महविश हयात

MUMBAI : आतंकवादी दाउद इब्राहीम मौत के मुहाने में पहुचने के बाद भी बिल्कुल नहीं बदला। पहले भी उसका प्रमुख शगल फिल्मी अभिनेत्रियों के साथ रिश्ते बनाने में रहता था और आज भी वह वही कर रहा है। दाउद इब्राहीम जब तक भारत मे रहा तबतक उसने नई नई हीरोईन को जन्म दिया। मंदाकनी तो आप को याद ही होगी। राम तेरी गंगा मैली फिल्म में उसने मंदाकनी को लांच किया और मंदाकनी रातो—रात बालीवुड की धड़कन बन गयी।

उसकी नाम आजकल पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात के साथ जोड़ा जा रहा है। और मेहविश हयात सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही है। महविश को पाकिस्तान के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कारों में से एक, तमगा-ए-इम्तियाज से अभी हाल ही में सम्मानित किया गया है। महविश को इस पुरूस्कार को दिलाने में दाउद का नाम सामने आ रहा है।

37 वर्षीय अभिनेत्री को ट्विटर पर 14 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही हैं। अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कथित परिचित के लिए हयात को ट्रोल किए जाने के साथ ही कुछ कठोर टिप्पणियों भी वायरल हुई हैं।

भारत के एक प्रमुख हिंदी न्यूज चैनल ने भी इस मामले में हयात के दाऊद इब्राहिम के साथ कथित संबंधों को लेकर खबरें दी हैं। अभिनेत्री के साथ संबंधों को उजागर करने के बाद 80 और 90 के दशक में कुछ बॉलीवुड नायिकाओं के साथ डॉन के अफेयर की पुरानी यादें भी फिर से ताजा हुई हैं।

केवल दाऊद इब्राहिम ही ऐसे नहीं है, जिनका नाता फिल्म उद्योग से रहा है। सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सहित कई प्रमुख क्रिकेटर उर्दू फिल्म उद्योग की ग्लैमर गर्ल के करीब हैं।

पिछले साल, जब हयात को तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया था, तो सोशल मीडिया पर ऐसी खूब टिप्पणी की गई कि उन्हें कराची में सबसे शक्तिशाली लोगों के साथ करीबी संबंधों के आधार पर पुरस्कार मिला है। एक प्रमुख वेबसाइट ने भी दाऊद इब्राहिम के साथ उनकी निकटता के बारे में संकेत दिया था।

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उनकी हाल की दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए। इससे पहले 2017 में, उनकी फिल्म पंजाब नहीं जाऊंगी ने लोगों का दिल जीत लिया था। अपने लुक के लिए जानी जाने वाली हयात पाकिस्तान की एक टॉप सिंगिंग स्टार भी हैं और अक्सर कुछ जानी-मानी हस्तियों को होस्ट करती हैं, जिनमें क्रिकेटर्स, राजनेता और उद्योगपति शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हयात ने एक पाकिस्तानी फिल्म में आइटम नंबर करने के बाद शोहरत हासिल की। वह दाऊद इब्राहिम के संपर्क में आई, जिसने पाकिस्तानी फिल्म उद्योग में अपने दबदबे का इस्तेमाल किया और उन्हें कुछ उच्च बजट की फिल्में मिलीं।

News Desk
News Desk is a human operator who publish news from desktop. Mostly news are from agency. Please contact sarkartoday2016@gmail.com for any issues. Our head office is in Lucknow (UP).
RELATED ARTICLES

Most Popular