Tuesday, July 23, 2024
Homeउत्तर प्रदेश की खबरेंनकली दरोगा और ब्यूटी पार्लर संचालिका

नकली दरोगा और ब्यूटी पार्लर संचालिका

AYODHYA : अयोध्या से एक सनसनीखेज वारदात सामाने आ रही है। खबरों के मुताबिक अयोध्या का एक युवक नकली दरोगा बनकर ब्यूटी पार्लर संचालिका के साथ गलत काम करने के आरोप में पकड़ा गया है। दुष्कर्म में सहयोग करने वाले दो और आरोपियों समेत फ़र्ज़ी दरोगा को कोतवाली नगर की पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोतवाली क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक युवती ने जनपद के इनायतनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक फर्जी दरोगा पर पुलिस विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि फर्जी दरोगा ने उसे नौकरी दिलाने का विश्वास दिलाया था और इसी भरोसे में पड़कर युवती ने उस फर्जी दरोगा से जान पहचान बना ली जिसका फायदा उठाकर फर्जी दरोगा ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

कोतवाली नगर क्षेत्र में ही ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक युवती की जान पहचान इनायतनगर के रहने वाले अरविंद गौतम से हो गई। अरविंद गौतम ने खुद को पुलिस विभाग का दरोगा बताया और बाकायदा वर्दी पहनकर युवती से मुलाकात की।

यह देखकर युवती धोखा खा गई और अरविंद गौतम को पुलिस विभाग का दरोगा समझ बैठी, जालसाज युवक ने भरोसे में लेने के लिए युवती का शहर के एक प्राइवेट लैब से मेडिकल टेस्ट भी कराया और रुदौली तहसील में एफिडेविट भी बनवाया था जिससे युवती को इस बात का भरोसा हो जाए कि उसकी नौकरी को लेकर कार्यवाही चल रही है।

युवती का आरोप है कि इसी बीच जालसाज फर्जी दरोगा ने मवई में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नौकरी का झांसा देकर फर्जी दरोगा पिछले 1 हफ्ते से युवती को लेकर फरार था जिसका मुकदमा उसकी मां ने उसके खिलाफ अपहरण का दर्ज करवाया था।

गिरफ्तार होने के बाद युवती की तहरीर पर फर्जी दरोगा अरविंद गौतम समेत तीन लोगों के खिलाफ कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाली नगर पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश किया जंहा से उन लोगो को जेल भेज दिया गया है।

News Desk
News Desk is a human operator who publish news from desktop. Mostly news are from agency. Please contact sarkartoday2016@gmail.com for any issues. Our head office is in Lucknow (UP).
RELATED ARTICLES

Most Popular