Thursday, April 25, 2024
Homeउत्तर प्रदेश की खबरेंधागे की दुकान में लगी आग बुझाउं कैसे?

धागे की दुकान में लगी आग बुझाउं कैसे?

MAU : डिस्ट्रिक्ट मऊ के कोतवाली थाना क्षेत्र के रेशमी गली में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब धागे की बन्द दुकान में अचानक आग लग गई । वही जब इस मामले की सूचना स्थानीय लोगो को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना फायर विभाग को दिया । वही सूचना मिलते ही आनन – फानन में मौके पर फायर विभाग पहुंचा और स्थानीय लोगो की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया ।

आपको बता दे कि शहर में कोरोना के मरीज़ मिलने पर हॉट स्पॉट घोषित है और लगभग 20 दिनों से शहर भर में दुकाने बन्द है । वही बताया जा रहा है कि शाटर्स सर्किट से दुकान में आग लगी है । इस मामले में नगर पालिका के सभासद जावेद यार्न ने बताया कि हम लोग घर पर थे और सूचना मिली कि धागे की दुकान में अचानक आग लग गई है । जिसके बाद हम लोग मौके पर पहुंचे और फायर विभाग को फोन कर बुलाया जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया । साथ ही कहा कि धागे की दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है ।

News Desk
News Desk is a human operator who publish news from desktop. Mostly news are from agency. Please contact sarkartoday2016@gmail.com for any issues. Our head office is in Lucknow (UP).
RELATED ARTICLES

Most Popular