Saturday, May 25, 2024

Please don’t kill me

SAMBHAL : कानून का भय अपराधियों के चेहरे पर साफ पढ़ा जा सकता है। पुलिस की सख्ती और सीएम योगी की मॉनिटरिंग के चलते अब अपराधी खुद से खुद का सम्पर्ण कर रहे हैं। ताजा मामला यूपी के संभल जनपद से हैं जहां पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश से आजिज़ आकर एक अपराधी खुद ही अपने गले में मुझे गोली मत मारो लिख कर थाने पहुंच गया।

संभल जिले के नखासा थाने का नजारा बदला हुआ था। एक व्यक्ति अपने गले में तख्ती लटकाए हुए आया जिसमें लिखा था मुझे संभल पुलिस से डर लगता है। मैं अपनी गलतियों को स्वीकार करता हूं। मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं। कृपया गोली मत चलाइए।

असमोली थाने में दर्ज गोकशी के एक मुकदमें में वांछित चल रहा गोकशी का एक आरोपित गले मे तख्ती डालकर नखासा थाने में पहुंच गया और थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मपाल सिंह के पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाते हुए जीवन की सुरक्षा को मदद की गुहार लगाने लगा।

उसके गले में लटकी हुई तख्ती पर लिखा हुआ था कि मैंने गलत काम किया है। मुझे सम्भल पुलिस से डर लगता है। मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूं। मैं अपराधी हूं और आत्मसमर्पण कर रहा हूं। मुझे गोली मत मारो।

पुलिस की दबिश या मुठभेड़ में पकड़े जाने की बात सोचकर वह शायद घबरा गया और कार्रवाई से बचने के लिए गले में तख्ती डालकर आत्मसमर्पण के लिए थाने पहुंच गया। आत्मसमर्पण के लिए आरोपित के नखासा थाने पहुंचने की खबर लगते ही थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह भारी पुलिस बल के साथ थाने के गेट पर पहुंच गए थे।

नईम को इस प्रकार आते हुए देखकर सभी लोग चकित थे। क्योंकि उसके चेहरे पर पुलिस का खौफ साफ दिखाई दे रहा था।

News Desk
News Desk is a human operator who publish news from desktop. Mostly news are from agency. Please contact sarkartoday2016@gmail.com for any issues. Our head office is in Lucknow (UP).
RELATED ARTICLES

Most Popular